तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा- पीएम मोदी की गलत नीतियों के कारण 25 करोड़ युवा हो गए बेरोजगार

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के कारण आज 25 करोड़ नौजवान ‘गतायु’ हो चुके हैं। यानी नौकरी करने के लिए उनकी उम्र खत्म हो गई। इसका साफ मतलब है कि वो बेरोजगार हो चुके हैं। उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है। 25 करोड़ युवा मामूली संख्या नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद नीति बनाई थी कि भाजपा में 75 साल की उम्र के बाद लोग मार्गदर्शक मंडली में लोग जाएंगे। मुझे विश्वास है कि पीएम मोदी अपनी बनाई नीतियों के अनुसार मार्गदर्शन मंडली में जाएंगे। अग्निवीर योजना के जरिए सेना में गए युवाओं को 22 साल में सेवानिवृत कर दिया जा रहा है। अब जब 22 साल युवा सेवानिवृत हो रहा है। अब तब 22 साल के युवा को पीएम मोदी सेवानिवृत कर रहे तो खुद भी वह 75 साल के हो गए। उन्हें भी मार्गदर्शक मंडली में बैठ जाना चाहिए।

भाजपा की विदाई को तीन हफ्ते ही रह गए

वहीं मुजफ्फरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद के पक्ष के वोट मांगने गए तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे डॉक्टर ने दर्द की वजह से आराम करने को कहा है। लेकिन, आराम करेंगे तो भाजपा वाले कोई खेला कर देंगे। कहा कि भाजपा की विदाई को तीन हफ्ते ही रह गए हैं। अभी आराम नहीं कर सकते हैं। मैंने आप लोग के लिए अपने स्वास्थ्य को भी दांव पर लगा दिया है ताकि देश में परिवर्तन हो और मोदी जी को हटा कर नई सरकार बनाने में मदद किया जा सके।

Leave a Reply