बिहार के वैशाली जिले में दिखा तमंचे का तांडव… दिन दहाड़े अपराधियों ने झपटे 12 लाख मुंशी को मारी गोली……….

बिहार के वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के ठाकुरबाड़ी रोड पर अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। तमंचे से गोली मारकर अपराधियों ने गल्ला दुकानदार के मुंशी से 12 लाख रूपये छीन लिए। चश्मदीदों ने बताया कि गल्ला व्यापारी का मुंशी बैंक से पैसे लेकर लौट रहा था। अपराधियों ने पहले तमंचा दिखाकर पैसे मांगे। पैसे न देने पर अपराधियों ने मुंशी को गोली मार दी और लगभग 12 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए।

घटना में 50 वर्षीय सुनील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीयों ने बताया कि सुनील कुमार लंबे समय से बाजार में स्थित गल्ला व्यापारी के यहां मुंशी के तौर पर काम कर रहे हैं। सुनील कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है।

अपराधियों ने थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखते हुए मामला दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस शहर के कई हिस्सों में नाकाबंदी कर रही है। गोली लगने से घायल हुए गल्ला कारोबारी के मुंशी सुनील कुमार का बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस CCTV के जरिये सबूत और अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।