पटना. एक के बाद एक ताबडतोड़ चली कई गोलियां. निशाने पर इस बार आये पत्रकार…….

बिहार की राजधानी पटना में अपराधी एक बार फिर बेख़ौफ़ नजर आने लगे हैं। अपराधियों ने एक पत्रकार पर जानलेवा हमला किया।  बीती रात बिहटा थाना क्षेत्र में पत्रकार रविशंकर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई जिसमें वह बुरी तरह घायल हो।  रवि शंकर गंभीर रूप से घायल हैं और एक निजी नर्सिंग होम में उनका इलाज कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पत्रकार रविशंकर एक बर्थडे पार्टी से वापस आ रहे थे। बिहटा के अमरोहा गांव के पास अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि आधा दर्जन राउंड गोलियां चलाई गई।  एक गोली रवि शंकर की जांघ में लग गई। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बाइक से फरार हो गए।

घायल रविशंकर को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। घायल रविशंकर अमरोहा गांव के रहने वाले हैं। वह एक दैनिक अखबार में काम करते हैं।  जैसे ही गांव पहुंचे, बाइक पर सवार दो अपराधी पहले से घात लगाए बैठे हुए थे। सामने आते ही उन पर गोलियां चलाने लगे। पटना पुलिस ने कहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। पुलिस की कार्यशैली से स्थानीय लोग गुस्से में है।