बीपीएससी प्रारंभिक परीक्षा के दौरान पटना के कुछ केंद्रों पर परीक्षार्थियों ने किया हंगामा…..

बिहार के शेखपुरा से बीपीएससी परीक्षा से जुड़ी एक खबर आई है। बताया जा रहा है कि बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा के दौरान छात्रों ने जमकर हंगामा किया है। ताजा अपडेट के अनुसार यह घटना शेखपुरा के डीएम हाई स्कूल परीक्षा सेंटर से सामने आई है। छात्रों ने आरोप लगाया कि उनसे समय से पहले परीक्षा पत्र ले ली गई। वहीं अधिकारियों का कहना है कि नियम का पालन किया गया है। 12 बजे पेपर दिया गया और दो बजे ले लिया गया। मामले की जानकारी मिलते ही एसडीओ और एसडीपीओ मौके पर पहुँचे गए हैं और मामले को शांत करवाने का प्रयास कर रहे हैं।


इससे पहले पटना में भी छात्रों ने जबरदस्त बवाल काटा था। राजधानी पटना के टीपीएस कॉलेज केंद्र पर कई परीक्षार्थियों ने हंगामा किया। इन परीक्षार्थियों ऩे आरोप लगाया कि परीक्षा केन्द्र पर 10.30 सो 11 बजे तक इंट्री होने थी पर गेट पर खड़े कर्मियों ने पैसे लेकर कुछ अभ्यर्थियों को 11 बजे के बाद भी प्रवेश दिया है और बांकी परीक्षार्थियों को अंदर जाने से रोक दिया।


बताते चलें कि बीपीएसपी ने 11 बजे से पहले ही प्रवेश करने का निर्देश दिया था।इस वजह से कई परीक्षा केन्द्रो पर विलंब से पहुंचे परीक्षार्थियों को परीक्षा से वंचित होना पड़ा है।