PM मोदी ने संभाली कमान, सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के के साथ हाई लेवल की मीटिंग, आतंकियों के खिलाफ एक्शन की तैयारी

जम्मू कश्मीर में चल रहे तनाव को लेकर मोदी सरकार सख्त हो गई है. गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के बीच हाई लेवल की मीटिंग के साथ कुछ बड़ा एक्शन होने की उम्मीद जताई जा रही है. गौरतलब है कि  पिछले एक सप्ताह से कश्मीर की घाटी में आतंकी हमलों में सेना के जवानों सहित कई नागरिकों के मारे जाने की भी खबर सामने आई थी. जिस कारण फिर से वहां तनाव के साये में लोग जीने को मजबूर हैं. खबरों के मुताबिक घाटी के कस्बों में ही आतंकियों ने अपना ठिकाना बनाया है. वहीं रेकी के बाद आतंकी घटना को अंजाम दे देते हैं.

आल आउट अभियान को तेज करने के निर्देश

खबरों के मुताबिक एनएसए अजित डोभाल ने आल आउट अभियान को तेज करने के निर्देश दिए हैं. जिसके चलते 24 घंटे के अंदर 6 आतंकियों को आर्मी ने मार गिराया है. खबरों के मुताबिक फिलहाल NSA डोभाल प्रधानमंत्री के बीच बैठक जारी है.. यह बैठक घाटी में फैली अशांति को लेकर अहम मानी जा रहा है. एलजी मनोज सिन्हा भी घाटी में फैले तनाव को लेकर भारत सरकार को अवगत करा चुके हैं. उन्होने कहा था कि आतंकियों को टीचरों की हत्या का मूंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. इसके बाद हमारे सुरक्षा बलों ने घाटी में छिपे 6 आतंकियों को मार गिराया था..

कई नागरिकों की हुई हत्या

पिछले एक सप्ताह की बात करें तो सबसे पहले आतंकियों ने गोल गप्पे वाले दुकानदार को अपना निशाना बनाया था. इसके बाद टीचर्स की हत्या कर घाटी में खौफ पैदा करने की कोशिश की गई. फिर पुंछ में जवाबी कार्रवाई के दौरान भारतीय सेना के 5 जवान शहीद होने की खबर ने पूरे देश को गमगीन कर दिया था. इन्हीं सब घटनाओं को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी हाई लेवल की बैठक बुलाकर कश्मीर मुद्दे पर अधिकारियों से चर्चा की है. हालाकि बैठक को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है.