बिहार विप चुनाव :RJD के तीनों उम्मीदवारों ने किया नामांकन, मौके पर मौजूद तेजस्वी ने CM नीतीश पर साधा निशाना

बिहार में 9 सीटों पर विधानपरिषद चुनाव को लेकर भाजपा, जदयू और राजद ने अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम फाइन कर दिये हैं। वहीं राजद के तीनों उम्मीदवारों ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौके पर मौजूद रहे। आपको बता दें कि बिस्कोमान के अध्यक्ष सुनील सिंह, मुंबई के कारोबारी फारुख शेख और रामबली सिंह को राजद ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

बिहार में बढ़ाएंगे रोजगार-फारूख शेख

नामांकन के बाद फारुख शेख ने कहा कि बिहार में रोजगार को बढ़ावा देने पर जोर देंगे इसके साथ ही औद्योगिक क्षेत्र में बिहार कैसे उन्नति करें इस पर ध्यान देंगे. वहीं सुनील कुमार सिंह ने कहा कि कृषि के क्षेत्र में बिहार को नंबर वन बनाना है. सुनील कुमार सिंह ने आगे कहा लालू यादव ने मुझ पर विश्वास किया है।

बिहार की हालात बद से बदतर हो गयी-तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम उन पार्षदों को शुभकामनाएं देते हैं जो आरजेडी को छोड़कर जेडीयू का दामन थामे हैं। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे तोड़ मरोड़ की राजनीति करते हैं । इस कारण पिछले 15 सालों से बिहार की हालात बद से बदतर हो गयी है। उन्होंने राजद छोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाने पर पर भी सीएम को घेरा। और कहा कि 2020 का विधानसभा चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी।