महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने बीजेपी का चुनावी एजेंडा सेट किया, कहा- मोदी के बिना बिहार का विकास नामुमकिन

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों की तैयारी शुरू हो गई है. बिहार चुनाव के लिए प्रभारी बनाए गए देवेंद्र फडणवीस ने पहली बार पटना पहुंचे हैं. आज पटना में मीडिया सेंटर की शुरुआत करने के बाद फडणवीस ने कहा कि पार्टी ने बिहार में हमे काम करने का मौका दिया है और मुझे विश्वास है कि यहां कई नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा.

मोदी के बिना बिहार का विकास नहीं हो सकता

देवेंद्र फडणवीस ने बीजेपी का चुनावी एजेंडा सेट कर दिया है और कहा है कि बिहार का विकास केवल वही सरकार कर सकती है जो नरेंद्र मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर चले. नरेंद्र मोदी के बिना बिहार का विकास नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार बहुत अच्छे से काम कर रही है. मोदी  सरकार देश में और बिहार में नीतीश  सरकार ने बिहार के विकास के लिए बहुत काम किया है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान कई चुनौतियों के बाद भी पीएम मोदी ने काम कर रहे आत्मनिर्भर भारत के साथ आत्मनिर्भर बिहार बनाने की योजना शुरू किया है. जो भी चुनौती है उसको अवसर में बदला जा रहा है.