THIS SUNDAY… सोशल मीडिया को अलविदा कहेंगे PM मोदी! विरोधी भी कह रहे मत छोड़िए..

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार रात 8ः56 बजे एक ट्वीट की। प्रधानमंत्री ने ट्वीट में सोशल मीडिया को छोड़ने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि ‘इस रविवार, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं। आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा।

मत छोड़िए प्लीज…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट से लोगों में हैरानी है। उनके ट्विटर हैंडल पर लोग पोस्ट कर उनसे ऐसा न करने की गुजारिश कर रहे हैं। कुछ ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि उनकी वजह से वे ट्विटर से जुड़े, इसलिए वे सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला न लें। पीएम मोदी का यह ट्वीट लगातार ट्रेंड कर रहा है। उनके फॉलोवर लगातार उनसे सोशल मीडिया न छोड़ने की अपील कर रहे हैं।
बता दें, ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी के 5 करोड़ 33 लाख और फेसबुक पर 4 करोड़ 45 लाख फॉलोअर्स हैं. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3 करोड़ 52 लाख है।

राहुल गांधी की नसीहत

पीएम मोदी के इस ट्वीट उनके समर्थक तो क्या कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी उन्हें यह प्लेटफॉर्म छोड़ने से मना कर रहे हैं। राहुल ने एक नसीहत दी है। उन्होंने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, ’नफरत को छोड़िए, सोशल मीडिया को नहीं।’ कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला।