छपरा में गरजे पीएम मोदी, कहा-एक युवराज जंगलराज के युवराज से मिल गया, छठ पर्व पर भी टिप्पणी की

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं दूसरे चरण में 17 जिलों के 94 सीटों पर होने वाले चुनाव प्रचार आज शाम 5 से थम जाएगा। इधर एनडीए गठबंधन की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छपरा में विशाल रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा। बिना नाम लिए राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला।

एक युवराज जंगलराज के युवराज से मिल गया

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी में की। उन्होंने बिना नाम लिए जमकर तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। कहा कि एक युवराज जंगलराज के युवराज से मिल गया। उन्होंने कहा कि जो हाल यूपी में डबल-डबल युवराज का हुआ, वहीं बिहार में होगा और खासकर जंगलराज के युवराज का. इसस पहले पीएम मोदी ने कहा पहले चरण के मतदान से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बन रही है।

यूपी में डबल-डबल युवराज को जनता ने घर भेजा

उन्होंने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया. बिना नाम लिए कहा कि 3-4 साल पहले यूपी के चुनाव में भी डबल-डबल युवराज, बस के ऊपर चढ़कर लोगों के सामने हाथ हिला रहे थे. यूपी की जनता ने वहां उन्हें घर लौटा दिया था. वहां के एक युवराज, अब जंगलराज के युवराज से मिल गये हैं।

मां तुम छठ पूजा की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छपरा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की माताओं को मैं कहना चाहता हूं कि तुम छठ पूजा की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है. इस दौरान उन्होंने कोरोना लॉकडाउन के दौरान मुफ्त अनाज की सुविधा छठ पूजा तक देने का जिक्र किया। साथ ही एक वीडियो की भी चर्चा की कि बिहार की पीएम मोदी को लेकर क्या सोचती हैं. उन्होंने कहा कि डबल इंजन वाली एनडीए सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।