जामिया फायरिंग : अमित शाह बोले ऐसी घटना बर्दाश्त नहीं करेंगे, तो प्रियंका गांधी बोलीं…सब मुमकिन है

जामिया इलाके में मार्च के दौरान हुई फायरिंग के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बयान दिया है। अमित शाह ने कहा कि सरकार इस तरह की घटना को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। ट्वीट करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि इस बावत उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है, और उन्हें कठोर से कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इस पर गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी।

मार्च के दौरान युवक ने की फायरिंग

नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के विरोध में गुरुवार को दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च के दौरान एक युवक ने फायरिंग की। जामिया इलाके के पास चली गोली में एक छात्र घायल हो गया।

ये सब होना मुमकिन है-प्रियंका गांधी

उधर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिल्ली के जामिया इलाके में हुई फायरिंग को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। प्रियंका गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि जब बीजेपी सरकार के मंत्री और नेता लोगों को गोली मारने के लिए उकसाएंगे, भड़काऊ भाषण देंगे तब ये सब होना मुमकिन है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देना चाहिए कि वो कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं। प्रियंका गांधी ने हिंसा-अहिंसा के साथ हीं विकास और अराजकता को लेकर सवाल उठाया है।