मंत्री बानने पर पशुपति पारस बोले, रामविलास पासवान मेरे लिए भगवान थे, आज उनको याद कर रहा हूं, चिराग ने लगाया सीएम नीतीश कुमार पर आरोप

पीएम मोदी के कैबिनेट में विस्तार को लेकर लगातार चल रही अटकलों के बीच आखिर कर पशुपति कुमार पारस ने बुधवार को  खाद्य प्रसंस्करण मंत्री के तौर पर शपथ लिया। हालांकि लोक जनशक्ति पार्टी में चल रहे अंदरूनी विवाद के बीच चिराग पासवान को झटका देते हुए पशुपति पारस मंत्री बन गए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पशुपति कुमार पारस ने कहा कि पीएम मोदी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है उसका धन्यवाद करता हूं। जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उनको ईमानदारी से निभाउंगा।

इसके अलावा पशुपति पारस ने कहा कि रामविलास पासवान मेरे लिए भगवान थे, आज उनको याद कर रहा हूं। चिराग की बात चिराग से पूछिए। आज भी चिराग मेरे लिए पहले जैसे थे वैसे ही आज भी हैं। केंद्रीय मंत्री पद की शपथ लेने के बाद पशुपति कुमार पारस ने कहा कि हाजीपुर संसदीय क्षेत्र से मैं जीत कर आया हूं। हाजीपुर की जनता को नमन करता हूं। जो जिम्मेदारी मुझे दी गई है मैं पूरी निष्ठा और ईमानदारी से सेवा करूंगा। जो भी विभाग मिलेगा मैं सेवा करूंगा।

वहीं सांसद चिराग पासवान ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में विधानसभा चुनाव होगा। उसकी भूमिका तेजी से बनने लगी है। सीएम नीतीश कुमार ने अपने ही नेताओं के साथ धोखा किया। इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पशुपति कुमार पारस जी के नाम को ज्यादा प्राथमिकता इसलिए दी, क्योंकि चिराग पासवान ने उनको विधानसभा चुनाव में नुकसान पहुंचाया। तीसरे नंबर की पार्टी बनाया। उनके आधे से ज्यादा मंत्री व विधायक को हराने के काम किया। सिर्फ इसी रंजिश को निकालने के लिए उन्होंने मेरे परिवार के एक सदस्य को मंत्री बनाने के लिए अपने ही पार्टी के नेताओं को छोड़ दिया।