जन विश्वास यात्रा में ‘खिलाड़ी’ बने तेजस्वी, समर्थक चिल्लाने लगे विराट कोहली… विराट कोहली!

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) क्रिकेट के खिलाड़ी रहे हैं. अभी वे जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) के तहत बिहार के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव का खेल प्रेम जाग उठा. कटिहार में मंगलवार (27 फरवरी) को यात्रा के दौरान वो खिलाड़ी के नजर में भी दिखे. हाथ में बल्ला थामा और पिच पर उतर गए. उनके इस जोश को देखकर मौजूद कार्यकर्ता और समर्थकों का उत्साह बढ़ गया।

तेजस्वी यादव जैसे ही पिच पर उतरे तो समर्थक जोश से आवाज लगाने लगे, विराट कोहली… विराट कोहली. किसी ने आवाज लगाई सिक्सर… सिक्सर. इस दौरान तेजस्वी यादव ने हाथ आजमाया और दो-तीन गेंद पर बल्ला घुमाया. तेजस्वी यादव एक खिलाड़ी के रूप में दिख रहे थे।

बता दें कि 26 फरवरी की देर रात तेजस्वी यादव कटिहार पहुंचे थे जहां मिरचाईबाड़ी के हनुमान मंदिर में देर रात अपने समर्थकों को संबोधित किया और कटिहार मेडिकल कॉलेज में उन्होंने रात्रि विश्राम किया। अगले दिन सुबह 27 फरवरी को वो रोड शो के लिए निकलने वाले थे। लेकिन तभी मेडिकल कॉलेज के ग्राउंड पर पहले से क्रिकेट खेल रहे युवकों की नजर जब तेजस्वी यादव पर गई तो वे बैटिंग करने के लिए जिद्द करने लगे। जिसके बाद तेजस्वी ने हाथ में बल्ला थामा और पीच पर उतर गये। इस दौरान वे कई शॉर्ट मारते भी दिखे।