दिल्ली विधानसभा चुनाव में AAP की जीत की हैट्रिक, पीएम मोदी ने दी केजरीवाल को बधाई

दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने जीत की हैट्रिक लगाई है. आम आदमी पार्टी ने 70 सीटों वाली विधानसभा में 62 सीटों पर प्रचंड जीत हासिल की है. इसके साथ ही केजरीवाल मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों ने जीत हासिल की है. वहीं बीजेपी 8 सीटों पर ही सिमट गयी है. जबकि कांग्रेस का इस बार भी खाता नहीं खुल सका है.

केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को किया शुक्रिया

आम आदमी पार्टी को एक बार फिर से प्रचंड बहुमत सुनिश्चित होने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यालय में लोगों को संबोधित किया और दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा किया है. पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं से मुखातिब होते हुए सबसे पहले अरविंद केजरीवाल ने भारत माता की जय और इंकलाब जिंदाबाद, वंदे मातरम के नारे लगवाए.

जीत के बाद केजरीवाल ने किए हनुमान जी दर्शन

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता, मनीष सिसोदिया समेत पार्टी के कई दिग्गज नेताओं व सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे और मंदिर में पूजा-अर्चना कर मत्था टेका.

पीएम मोदी ने ’केजरीवाल’ को दी बधाई

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बधाई दी. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल को लोगों की उम्मीदें पूरा करने के लिए शुभकामनाएं.

राहुल ने केजरीवाल को दी बधाई

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘केजरीवाल और आप को दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने पर बधाई और मेरी शुभकामनाएं