लालू यादव के MLC के घर से कछुआ और शराब बरामद,एमएलसी के घर से शराब और कछुआ मिलने पर राजनीति भी तेज

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के साथ-साथ उनकी पार्टी के कई नेताओं पर ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. अब लालू के एमएलसी विनोद जायसवाल (Vinod Jaiswal) के कदमकुआं स्थित अनुग्रह नारायण रोड वाले मकान से कछुआ और शराब बरामद हुआ है. इस मामले में 9 मार्च को ही केस दर्ज हुआ था लेकिन मामला अब जाकर प्रकाश में आया है।

एमएलसी विनोद कुमार के आवास पर शराब की खरीद-बिक्री में लेनदेन छुपाने के मामले में पश्चिम बंगाल से पहुंची आयकर विभाग की टीम ने छह मार्च को छापेमारी की थी. यहां से दो बोतल शराब और दो कछुआ बरामद हुआ था. शराब के मामले में उत्पाद विभाग ने केस दर्ज किया है तो वहीं कछुआ के मामले में वन विभाग की ओर से प्राथमिकी दर्ज की गई है. एमएलसी विनोद कुमार का अभी कुछ पता नहीं है।

आरजेडी एमएलसी के घर से शराब और कछुआ मिलने पर राजनीति भी तेज हो गई है. आरजेडी को लेकर जेडीयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि पूरी की पूरी पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी है. एक से एक नेताओं पर एक से एक आरोप भी लगे हैं और साबित भी हुआ है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव खुद सजायाफ्ता हैं इन लोगों के यहां छापेमारी कोई बड़ी बात नहीं है. यह लोग लाख चिल्लाएं, जांच एजेंसी अपना काम कर रही है.

वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता और ओबीसी मोर्चा के महामंत्री निखिल आनंद ने कहा कि यह कैसा ढकोसला है? आरजेडी कहती है कि हम शराबबंदी का समर्थन करते हैं और उनके एमएलसी के घर पर शराब बरामद होती है. यह साफ दर्शाता है कि आरजेडी खनन माफिया, जमीन माफिया, शराब माफिया की सरगना है. एनडीए सरकार इन अपराधियों के खिलाफ नकेल कसने के लिए भी तैयार है.