देख रहे हो ना विनोद, पटना में दो दिन के आयोजन में फूल वाली पार्टी ने कितने करोड़ों फूंक दिए…. राजद ने अनूठे अंदाज में कसा भाजपा पर तंज…..

बिहार के लिए रविवार का दिन ऐतिहासिक रहा क्योंकि कल केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पटना पहुंचे थे। इसको लेकर जनता दल यूनाइटेड और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में ख़ुशी की लहर देखी गई तो वहीं, राष्ट्रीय जनता दल ने अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है।

राष्ट्रीय जनता दल ने अमित शाह के पटना आगमन के बाद कहा है, जगत और अमित ने पटना में स्वच्छ भारत अभियान की ऐसी धज्जियाँ उड़ाई कि हज़ारों खाने की भरी प्लेट सड़कों पर बदबू फैला रही है। आरजेडी ने तंज कसते हुए कहा कि इनका क्या है ये तो बिल पर बापू का चश्मा छाप कर स्वच्छ भारत के नाम पर टैक्स वसूलेंगे।

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोलै है । आरजेडी ने लिखा है, देख रहे हो ना विनोद, पटना में दो दिन के आयोजन में फूल वाली पार्टी ने कितने करोड़ों फूंक दिए ? एक ठेले वाला बोल रहा था, गरीब राज्य में अधर्मी हराम का पैसा उड़ा रहे है। CBI, ED इनके पास नहीं जायेगा क्योंकि ई तो विपक्ष के लिए है ना? देख रहे हो ना विनोद जगत और अमित ने पटना में स्वच्छ भारत अभियान की ऐसी धज्जियाँ उड़ाई कि हज़ारों खाने की भरी प्लेट सड़कों पर बदबू फैला रही है। इतना कूड़ा फैलाया कि साफ़ करने में हफ़्तों लगेंगे। इनका क्या है ये तो बिल पर बापू का चश्मा छाप कर स्वच्छ भारत के नाम पर टैक्स वसूलेंगे।

आपको बता दें, अमित शाह के पटना आने के पहले से ही आरजेडी ने हमला शुरू कर दिया था। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था, बीजेपी के कई दिग्गज नेता पहले भी आये हैं। इससे बिहार को कोई फायदा हुआ है क्या ? उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि हर पार्टी चुनाव की तैयारी करती है और बीजेपी भी वही कर रही है। लेकिन, जहां तक अमित शाह के आने से बिहार में कोई सियासी बदलाव की बात है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री पहले भी बिहार आ चुके हैं और बिहार में आज भी स्थिति वैसी है। किसी के आने-जाने इस कोई बदलाव नहीं हुआ है।