MP की 230 विधानसभा सीटों पर 28.18% वोटिंग, खरगोन में हार्ट अटैक से महिला की मौत

मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान हो रहा है….सुबह 11 बजे तक 28.18 प्रतिशत वोटिंग हुई। छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा की गाड़ी चला रहे पार्षद की कुचलने से मौत हो गई। मुरैना जिले के दिमनी के एक मतदान केंद्र पर फायरिंग हो गई। हरदा में पोलिंग बूथ पर करंट से एक युवक और खरगोन में हार्ट अटैक से महिला की मौत हो गई। इंदौर के महू में भाजपा कार्यकर्ता ने कांग्रेसियों पर तलवार से हमला कर दिया।

पार्षद सलमान खान की कुचलकर हत्या

छिंदवाड़ा में बूथ का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद नकुलनाथ को भाजपाइयों ने रोक दिया। इस पर हंगामा हो गया। राजनगर से विधायक विक्रम सिंह ने आरोप लगाया कि उन पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या का प्रयास किया गया। फायरिंग भी की गई। उनकी गाड़ी चला रहे पार्षद सलमान खान की कुचलकर हत्या कर दी। विक्रम ने ये आरोप भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया पर लगाए हैं। वहीं, अरविंद पटेरिया ने एक वीडियो जारी कर कहा, कांग्रेस प्रत्याशी झूठा आरोप लगा रहे हैं।

दिमनी के मिरघान में गोली चलने की सूचना

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने कहा, दिमनी के मिरघान में गोली चलने की सूचना आई थी, लेकिन मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने गोली चलने से इनकार किया है। कलेक्टर ने बताया कि मामूली झड़प हुई थी। सीईओ ने कहा, छतरपुर के राजनगर में कांग्रेस प्रत्याशी के ड्राइवर की हत्या कल हुई थी। पुलिस जांच कर रही है। जिम्मेदारों पर कार्रवाई की जाएगी