अंकिता भंडारी हत्याकांड में जुटी एसआईटी की टीम अभी तक नही सुलझा पाई हत्याकांड की गुत्थी….

उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बीते शनिवार अंकिता के शव को नहर से बरामद किया गया और परिजनों ने शव की शिनाख्त भी की। हालांकि अभी तक मौत की गुत्थी पूरी तरह सुलझ नहीं पाई है। एसआईटी की टीम मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि आज अंकिता का अंतिम संस्कार होना था। लेकिन परिजनों ने इससे इनकार करते हुए कहा है कि जबतक पोस्टमार्टम पूरा नहीं होता है, तबतक अंतिम संकर नही किया जाएगा।

एसआईटी की टीम मामले की तह तक जाने में लगी हुई है। इस मामले में अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। जानकारी के अनुसार तीनों से पूछताछ जारी है। पुलिस अंकिता के मोबाइल फोन को भी खंगाल रही है, ताकि कुछ अहम सुराग हाथ लग सकें। इसी बीच मीडिया से बातचीत के दौरान मामले की जांच कर रही एसआईटी प्रभारी डीआईजी पीआर देवी ने बताया कि अंकिता के व्हाट्सएप चैट जो सामने आए हैं, उनकी भी जांच की जा रही है।

19 साल की अंकिता वहां एक रिज़ॉर्ट में काम कर रही थी। गिरफ्तार सभी आरोपी वहीं के बताए जा रहे है। बता दें कि अंकिता भंडारी का मौत से पहले आखिरी कॉल की रिकॉर्डिंग सामने आयी है। इस कॉल रिकॉर्डिंग में अंकिता काफी परेशान है और रोते-रोते रिजॉर्ट के रसोइया को कॉल करके बैग ले जाने को कह रही है। रसोइया से बात करने पर पता चला कि शाम को अंकिता भंडारी काफी परेशान थी। वनन्तरा रिजार्ट में शेफ मनवरी ने बताया कि अंकित भंडारी ने 18 सितंबर की शाम करीब सात बजे उसे फोन किया था। फोन पर रोते हुए अपना बैग ऊपर लाने के लिए कह रही थी।

ऑटोप्सी से पता चला पीड़िता की मौत डूबने से हुई

साथ ही उसने पूछताछ में बताया कि करीब 8 बजे चार लोग रिज़ॉर्ट से बाहर गए थे, जिसमें अंकिता भी शामिल थी। लेकिन 10.30 बजे के आसपास केवल तीन लोग ही वापस आए। अंकिता उनके साथ वापस नहीं आयी। बता दें कि ऑटोप्सी की जांच से यह पता चला है कि पीड़िता की मौत डूबने से हुई है।