नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर बिहार के सीतामढ़ी में कुछ युवकों ने अंकित झा नामक युवक को मारा चाकू, डर के कारण पिता ने की सुरक्षा की मांग, पुलिस पर भी लगाया लापरवाही बरतने का आरोप……….

बिहार के सीतामढ़ी से भी एक उदयपुर जैसी घटना सामने आई है। जहां नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने वाले एक युवक पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला किया है।

बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित बयान के डेढ़ महीने बीतने के बाद भी यह मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सीतामढ़ी जिला के नानपुर थाना क्षेत्र के बहेड़ा जाहिदपुर गांव का बताया जा रहा है। जहां एक युवक को कुछ लड़कों ने सिर्फ इसलिए चाकू मार दिया, क्योंकि वह अपने मोबाइल में नुपूर शर्मा का स्टेटस देख रहा था। घटना में अंकित बुरी तरह घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए दरभंगा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

युवक अंकित ने मीडिया को बताया कि शनिवार को गांव से दूर नानपुर में एक पान की दुकान पर खड़ा होकर वो अपने मोबाइल फोन में नूपुर शर्मा का वीडियो स्टेटस देख रहा था। तभी पास में खड़े तीन युवक जो सिगरेट पी रहे थे, उन्होंने टोकते हुए पूछा कि क्या तुम नूपुर शर्मा के समर्थक हो ? अंकित का कहना है कि जब उसने उनको कहा कि इससे तुम लोगों को क्या लेना-देना, तो उन्होंने सिगरेट का धुंआ मुंह पर फेंकते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उन लोगों ने चाकू निकालकर अंकित पर 5 से 6 बार वार करते हुए उसे घायल कर दिया।

घायल युवक अंकित झा ने बीती घटना के बारे में मीडिया से जानकारी साझा करते हुए कहा कि “मैं अपने मोबाइल पर नूपुर शर्मा का स्टेटस देख रहा था, तभी कुछ लोगों ने वहां आकर पूछा कि क्या देख रहे हो, तो मैंने कहा तुमसे मतलब, वो लोग कहने लगे किसके सपोटर हो, इस पर हम बोलें की हम हिंदू हैं तो नूपुर शर्मा को सपोट करेंगे ही, फिर इसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। फिर उनलोगों ने पीछे से मुझे चाकू मार दिया। उसके बाद दो लोग तो भाग गए एक को हम पकड़ कर रखे थे, फिर उधर से 20 30 लोग आए और उसे छुड़ाकर ले गए।

घायल युवक के पिता ने की सुरक्षा की मांग…..

वहीं, युवक के पिता मनोज झा ने कहा कि हमारे केस को सिम्पल बना कर दर्ज किया गया है, जो सही नहीं है। उन्होंने कहा कि वो लोग हम पर दोबारा अटैक कर सकते हैं। युवक के पिता ने पुलिस प्रशासन से अपनी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। जख्मी युवक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।