गाड़ी पर बिजली की तार गिरने से 10 कांवड़ियों की गई जान, कई हुए घायल…..

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिल रही जानकारी के अनुसार यहां एक वाहन में करंट उतरने से इसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। घटना के संबंध में शुरूआती जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगा था।

हादसा रविवार देर रात का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मेखलीगंज थाने के धारला ब्रिज पर रविवार रात 12 बजे जलपेश जा रहा एक यात्री वाहन करंट की चेपट में आ गया। खबरों की मानें तो पश्चिम बंगाल के जलपेश में प्रसिद्ध शिवमंदिर है जहां यह शिव भक्‍त जा रहे थे। सभी शिव भक्त पिकअप वाहन में सवार थे और जलपेश की ओर जा रहे थे। इस बीच कूचबिहार के मेखलीगंज के मेखलीगंज के चंगराबंध में वाहन में लगे डीजे के जेनरेटर में शॉर्ट सर्किट हुआ जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा देखने को मिला। हादसे में 10 कांवड़ियों की मौत हो गयी जबकि 16 लोग घायल हो गये।

माथाभांगा ASP ने क्‍या बताया
माथाभांगा ASP ने मामले की जानकारी दी और हादसे के संबंध में बताया कि कूचबिहार में यात्रा के दौरान करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गयी है जबकि अन्य लोग घायल हुए हैं। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (DJ सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था।