कांग्रेस की मिली सहमति तो महागठबंधन में विपक्ष का चेहरा हो सकते हैं नीतीश कुमार- पप्पू यादव…

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के ऊपर ताजपुर में 2015 में चुनाव आचार संहिता का मामला दर्ज हुआ था। जिस मामले में आज समस्तीपुर जिला कोर्ट में पप्पू यादव पेश हुए। पेशी के बाद मीडिया से बात करते हुए जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अभी देश के जो हालात है उसमें अगर कोंग्रेस की सहमति होती है तो नीतीश कुमार महागठबंधन के संयोजक के तौर पर विपक्ष के पीएम का चेहरा हो सकते है।

56 इंच वालो की सरकार में चीन कर रहा अतिक्रमण….

पप्पू यादव ने कहा कि जेपी आंदोलन की तरह नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने की ईमानदार कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि 8 साल से 56 इंच के सीना वालों की सरकार है फिर भी भारत की जमीन पर चीन कब्जा कैसे कर ले रहा है? नेपाल हमारे देश में घुसकर मारकाट कैसे कर रहा। अबतक पीएफआई पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगा? अब देश मे नफरत फैलाने के नियत से पीएफआई को बैन किया गया है। 8 साल बाद भी बीजेपी अपनी नाकामी छुपाने के लिए सिर्फ राहुल -राहुल कर रही है।

हिंदू मुस्लिम कर रही भाजपा….

पप्पू यादव ने कहा कि जब बिहार में बीजेपी के हाथ से सत्ता निकल गयी तो उनके गृह मंत्री सीमांचल में सभाकर हिन्दू-मुस्लिम, बंगलादेशी घुसपैठ की बात करते हुए 2024 के लिए नया नेरेटिब तैयार करना चाहते है। हालांकि बिहार के आपराधिक घटनाओं को लेकर उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि बिहार सरकार को पुलिस-अपराधि, माफिया-गठजोड़ पर लगाम लगाने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए। इस मौके पर जाप के जिलाध्यक्ष मनीष यादव समेत काफी संख्या में पप्पू यादव के समर्थक समस्तीपुर कोर्ट परिसर में मौजूद थे।