CM नीतीश कुमार से मिले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, आगामी विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा

 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जेपी नड्डा बिहार दौरे पर हैं. जेपी नड्डा ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की. इस दौरान प्रदेश के नेताओं को विधानसभा चुनाव के लिए टास्क दिया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार की शाम सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. सीएम आवास पर पहुंचने मुख्यमंत्र नीतीश कुमार ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा फुलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया. इस दौरान बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद थे. दोनों नेताओं के बीच आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा हुई.

एनडीए सरकार विकास के प्रति प्रतिबद्ध

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री का जमकर गुणगान किया।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार चहुँओर विकास कर रहा है। बिहार की एनडीए सरकार विकास के प्रति प्रतिबद्ध है।

नीतीश के नेतृत्व में चुनाव लड़ने का ऐलान

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी बिहार में विधानसभा चुनाव सीएम के नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ने का एलान किया है. बता दें इससे पहले केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार ही सीएम चेहरा होंगे और उनके ही नेतृत्व में एनडीए विधान सभा चुनाव लड़ेगी. इससे पहले कई बार बिहार प्रदेश बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ने पर सवाल उठाया था लेकिन जैसे ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नीतीश कुमार के नाम का ऐलान किया उसके बाद सभी नेता एक सुर में सेर मिलाने का मजबूर हो गए.