सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स से सीबीआई की पूछताछ, शवगृह का किया मुआयना, सीबीआई ने रिया को भेजा समन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने कूपर अस्पताल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ करने के बाद डीआरडीओ गेस्ट हाउस लौट आई है. सीबीआई की टीम ने कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से सुशांत के पोस्टमार्टम को लेकर सवाल किए गए थे.

सीबीआई ने किया शवगृह का मुआयना

बता दें कि इसी अस्पताल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था. डॉक्टरों से सुशांत के पोस्टमार्टम को लेकर सवाल जवाब किए गए. सीबीआई की टीम ने शवगृह का मुआयना भी किया. हालांकि अब सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल से निकल गई है. मालूम हो, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत के वक्त का जिक्र ना होने पर एक्टर के पिता के वकील ने सवाल खड़े किए हैं.

दिशा का सेलफोन 17 जून तक एक्टिवेट रहा

वहीं दिशा सालियान से जुड़ी चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक दिशा सालियान की मौत 7 जून को हुई लेकिन उनका सेलफोन 17 जून तक एक्टिवेट था. ऐसे में कई नए सवाल उठ रहे हैं. मसलन उनका फोन कौन चला रहा था और उनके फोन से जो फोन कॉल की गईं वो किसने किसे की थीं? इसके अलावा अब ये सवाल भी उठ खड़ा हुआ है कि फॉरेंसिक जांच के लिए उनके फोन आखिर क्यों नहीं लिया गया था.

सीबीआई ने रिया को भेजा समन

सीबीआई लगातार सबूत जुटाने की कोशिश में जुटी हुई है. इस मामले में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी समेत अभिनेता के कुक नीरज सिंह से डीआरडीओ गेस्टहाउस में पूछताछ हो रही है। वहीं अभिनेता की सप्लीमेंट्र पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी बीच सोमवार को सीबीआई ने रिया को समन भेजा है लेकिन उनके वकील ने इससे इनकार किया है। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा है कि रिया और उनके परिवार को अब तक सीबीआई का कोई समन नहीं मिला है। अगर उन्हें कोई समन मिलता है, तो वे जांच एजेंसी के सामने पेश होंगे। वहीं सीबीआई का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री के घर जाकर उन्हें समन दिया है।