बेटी को कोटा से लेकर पटना पहुंचे BJP विधायक, PK ने नीतीश पर साधा निशाना

देशभर में जारी कोरोना लॉकडाउन के बीच बिहार में बीजेपी के एक विधायक अपनी बेटी को कोटा से लाने में सफल रहे हैं. बिहार के हिसुआ विधानसभा से बीजेपी के विधायक अनिल सिंह ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि मेरी बिटिया कोटा में परेशान थी. मैं पहले पिता हूं फिर विधायक हूं इसलिए मैंने पिता और विधायक का धर्म और कर्तव्य निभाया है.

एमएलए को कोटा से अपनी बच्ची को लाने के लिए दी विशेष अनुमति

इस मामले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी सलाहकार रहे प्रशांत किशोर ने उन पर तीखा व्यंग्य किया है. प्रशांत किशोर ने कहा है कि कोटा में फंसे बिहार के सैकड़ों बच्चों की मदद की अपील को नीतीश कुमार ने यह कहकर खारिज कर दिया था कि ऐसा करना लॉकडाउन की मर्यादा के खिलाफ होगा. पीके ने कहा कि अब उन्हीं की सरकार ने बीजेपी के एक एमएलए को कोटा से अपनी बच्ची को लाने के लिए विशेष अनुमति दी है. नीतीश जी अब आपकी मर्यादा क्या कहती है?

&

;

निजी कार से कोटा गए बीजेपी विधायक

गौरतलब है कि हिसुआ से बीजेपी के विधायक अनिल सिंह अपनी बेटी और पत्नी को लाने निजी वाहन से कोटा गए थे. अनिल सिंह को नवादा के एसडीएम ने पास निर्गत किया है उसके बाद वो कोटा के लिए निकले थे. इसी पर प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है.

नीतीश ने लगाया था योगी सरकार पर लॉकडाउन का उल्लंघन का आरोप

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जब कोटा में फंसे उत्तर प्रदेश के छात्रों को लाने के लिए बसें भेजी थीं तो बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इसकी आलोचना की थी. तब नीतीश कुमार ने कहा था कि ऐसा करना लॉकडाउन की मर्यादा के खिलाफ होगा. अब बिहार के ही बीजेपी विधायक प्रशासन से अनुमति लेकर अपनी बेटी और पत्नी को लाने कोटा के लिए निकले तो प्रशांत किशोर ने इसे लेकर नीतीश कुमार पर सवाल किया है.इसके पहले कोटा से छात्रों के लाने को लेकर राजस्थान, उत्तर प्रदेश और बिहार के मुख्यमंत्री भिड गए थे। बिहार के CM नीतीश कुमार ने कोटा से छात्रों को लाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद सूबे में सियासत भी शुरू हो गया था।