LIVE : फिर से डूब न जाए ‘पटना’ तैयारियों का जायजा लेने निकले CM नीतीश

सूबे में मानसून के दस्तक देने के बाद पिछले कई दिनों से झमाझम बारिश हो रही है। पटना भी महज चंद घंटों की रिमझिम में जलजमाव की चपेट में आ गया है। राजधानी के कई इलाके में भारी जलजमाव है। बीते साल पानी-पानी हुई पटना की तस्वीरें इस बार भी देखने को नहीं मिले, इसके लिए खुद नीतीश कुमार जलजमाव से निपटने के लिए की गई तैयारियों का जायजा लेने सड़क पर उतर गए हैं। सीएम नीतीश दिन के 11 बजे पटना नगर निगम के सात अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। सीएम का यह दौरा पाटलिपुत्र कॉम्प्लेक्स, योगीपुर संप हाउस और ड्रेनेज, पहाड़ी ड्रेनेज, बादशाही पइन, बस टर्मिनल बैरिया, और गांधी सेतु इलाके में होगा।

तीन घंटे घूमेंगे सीएम

आपको बता दें सीएम 3 घंटे तक इन इलाकों का घूम-घूम कर जायजा लेंगे। दरअसल पिछले साल पटना में हुई जबरदस्त बारिश के कारण पूरा शहर डूब गया था जिसके बाद सरकार की काफी फजीहत हुई थी। इस परिस्थिति से निपटने के लिए सरकार ने विभिन्न समितियों का गठन किया है लेकिन इसके बावजूद गुरुवार की देर रात तक हुई बारिश से पटना के विभिन्न इलाके जलमग्न हो गए हैं।

LIVE UPDATE : तैयारियों के निरीक्षण के क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कंकड़बाग के हनुमान नगर स्थित संप हाउस का निरीक्षण किया। इसके बाद वे निर्धारित स्थानों का जायजा लेंगे।

LIVE UPDATE :  मुख्यमंत्री पहाड़ी सम्प हाउस का निरीक्षण करने पहुंच गये हैं

LIVE UPDATE : पटना सिटी के न्यू बस स्टैंड बेरिया का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निरीक्षण किया। साथ हीं खामियों को लेकर मौके पर मौजूद अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया।