पटना के पॉश इलाके में एटीएम में पैसा डालने के दौरान गार्ड को गोली मारकर लूटे 9 लाख रुपए, पूछताछ के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

पटना के एसकेपुरी थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट स्थित आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से कैश लोड करने के दौरान शुक्रवार की दोपहर हथियार बंद बदमाशों ने गोली मारकर करीब नौ लाख रुपये लूट लिए। घटना के बाद तीनों अपराधी बड़े आराम से पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र होते हुए फरार हो गये.दिनदहाड़े वारदात में कैश लोड करने वाले कर्मी को गोली लगी जिसे इलाज के लिए रूबन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फुटेज में एक बाइक पर तीन अपराधी नजर आए

वहीं इसकी सूचना मिलने पर एसकेपुरी सहित चार थानों की पुलिस के साथ एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा व डीएसपी मामले की छानबीन करने पहुंचकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। फुटेज में एक बाइक पर तीन अपराधी नजर आए। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर करीब 2.30 बजे अल्पना मार्केट स्थित आइसी आइसीआइ बैंक के एटीएम में कर्मी कैश लोड करने आए थे। मशीन में पैसे डालने के लिए जैसे ही कर्मी पहुंचे कि एक लुटेरा वहां आ धमका। इसके पहले कि कर्मी कुछ समझ पाते बदमाश ने गाड़ी में बैठे कैश लोड करने वाली एजेंसी के गार्ड की राइफल छीन ली और उसकी कमर में गोली मार दी। इस दौरान मशीन में लोड करने के लिए लाए गए करीब नौ लाख रुपये लूटकर अपराधी फरार हो गया।

गार्ड से लूटी गई रायफल बरामद

वहीं घटनास्थल के कुछ दूर पर कैश लोड करने वाले कर्मी से लूटी गई रायफल अपराधी फेंक कर भाग गए जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। अल्पना मार्केट एसकेपुरी थाना क्षेत्र का व्यस्ततम इलाका है।