तेजस्वी यादव ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से की मुलाकात, कहा-सुशांत सिंह के नाम पर हो राजगीर में बन रहा फिल्म सिटी

सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिजनों से लोगों का मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। बिहार के सभी राजनीतिक दल के नेता, मंत्री उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दे रहे है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कई दिनों बाद राजद नेताओं ने उनके परिजनों की याद आई. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनके बड़े भाई व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, राजद के वरिष्ठ नेता व प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आज उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। तेजस्वी यादव ने सरकार से बिहार की फिल्म सिटी को सुशांत के नाम पर रखने की मांग की है.

सुशांत सिंह ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग बनाई थी पहचान

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी, सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर बिहार का नाम रौशन किया था। हम बिहार सरकार से मांग करते है कि राजगीर में जो फिल्म सिटी का निर्माण किया जा रहा है उसका नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए।

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद देश भर में अभी भी शोक की लहर डूबा हुआ है. बिहार के इस लाल के फैंस के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर काफी नाराजगी है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह राजपुत ने आत्महत्या की या फिर उनकी हत्या करायी गयी. मुंबई पुलिस इस मामले को सुलझाने में जुटी हुई है.