BIG BREAKING: गाजियाबाद के मोदीनगर में मोमबती फैक्टरी में हुआ धमाका, 7 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

UP के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके में स्थित मोमबत्ती फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, इस हादसे से पूरे जनपद में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और एसएसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. गाजियाबाद के जिला अधिकारी अजय शंकर ने धमाके की पुष्टि करते हुए बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल हादसा कैसे हुई इसकी पुलिस जांच कर रही है.

घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया

प्रशासन मरने वालों की शिनाख्त करने और राहत बचाव काम में लगा है. फैक्टरी में आग लगने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है. जिस फैक्ट्री में आग लगी है, उसमें मोमबत्ती बनाने का काम किया जाता है. जिस दौरान आग लगी उस वक्त फैक्ट्री में कितने लोग थे, अभी ये साफ नहीं हो पाया है. वहीं, घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

जांच रिपोर्ट आज शाम तक पेश करने का आदेश

इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने डीएम और एसएसपी को तत्काल घायलों को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही जांच रिपोर्ट आज शाम तक पेश करने को कहा है.