IPL में नहीं दिखेगा रैना का दम, जानिए ताबड़तोड़ बल्लेबाज क्यों लौट आये स्वदेश

आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग को बड़ा झटका लगा है। आईपीएल के 13वें सत्र में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। वह निजी कारणों से भारत लौट आए हैं। फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके भारत वापसी की जानकारी दी है। क्रिकइंफो के मुताबिक रैना भारत लौट आए हैं। 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए टीमें संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुकी हैं। रैना के लौटने के पीछे की असल वजह क्या है, इसका पता अबतक नहीं चल पाया है।

निजी कारणों से लौट आये रैना

सीएसके के सीईओ ने ट्विटर पर लिखा, ’सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट चुके हैं। वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है। रैना का आईपीएल में नहीं खेलना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका है। अब यह देखना होगा कि  उनकी जगह चेन्नई सुपरकिंग्स में किसे जगह मिलती है।

21 अगस्त तक दुबई पहुंचे थे रैना

सुरेश रैना 21 अगस्त को बाकी टीम के साथ दुबई पहुंचे थे। सीएसके की टीम से एक गेंदबाज और सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम का क्वारंटीन समय बढ़ा दिया गया है। सीएसके की टीम अब एक सितंबर तक क्वारंटीन रहेगी, वहीं बाकी लगभग सभी फ्रेंचाइजी टीमें प्रैक्टिस सेशन शुरू कर चुकी हैं।