पवार के देशमुख के अस्पताल में भर्ती होने के दावे पर भाजपा का सवाल, जारी किया 15 फरवरी का वीडियो

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली कराने के आरोप लगाने के बाद महाराष्ट्र सरकार में घमासान मची हुई है। भाजपा गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग पर अड़ी हुई है। वहीं एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने अनिल देशमुख का बचाव किया है।

पवार पर देशमुख को बचाने को लेकर सवाल

शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि जिस वक्त की मुलाकात का परमबीर सिंह ने जिक्र किया है, उस वक्त देशमुख अस्पताल में थे। इस पर पलटवार करते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने देशमुख का 15 फरवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का एक वीडियो साझा किया है। इसके बाद से पवार पर देशमुख को बचाने को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

अनिल देशमुख का 15 फरवरी का एक ट्वीट शेयर

भाजपा आईटी  सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने देशमुख का अनिल देशमुख का 15 फरवरी का एक ट्वीट शेयर किया। इसके साथ मालवीय ने लिखा, शरद पवार ने दावा किया है कि अनिल देशमुख 5-15 फरवरी अस्पताल में भर्ती थे और 16-27 फरवरी क्वांरटीन थे, लेकिन 15 फरवरी को अनिल देशमुख ने प्रेसवार्ता को संबोधित किया था। कितना बड़ा झूठ फैलाया जा रहा है।

देशमुख और वाजे की मुलाकात का आरोप पूरी तरह गलत

शरद पवार ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गृह मंत्री अनिल देशमुख का बचाव किया। शरद पवार ने कहा कि देशमुख 5 से 15 फरवरी तक कोरोना संक्रमित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती थे, ऐसे में क्राइम ब्रांच के निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे से उनकी मुलाकात का सवाल ही नहीं उठता है। पवार ने कहा कि देशमुख और वाजे की मुलाकात को लेकर परमबीर सिंह के आरोप पूरी तरह गलत हैं।