पश्चिम बंगाल में आज दूसरे चरण के प्रचार का आखिरी दिन, नंदीग्राम में ममता दीदी की पदयात्रा, तो शाह ने की रोड शो

पश्चिम बंगाल में आज दूसरे चरण के प्रचार का आखिरी दिन है. इस चरण में सबसे बड़ी जंग नंदीग्राम में लड़ी जा रही है. जहां पर मुकाबला ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी से है।ममता बनर्जी जहां व्हीलचेयर पर बैठकर पदयात्रा पर निकली हैं। वहीं, शाह भी एक रोड शो में हिस्सा ले रहे हैं। नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी भी उनके साथ हैं।

शाह ने 200 से अधिक सीटें जीतने का किया दावा

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी तीन दिन से नंदीग्राम में हैं, इसी से आप समझ सकते हैं कि कितना कड़ा मुकाबला है। उन्होंने राज्य में 200 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया और कहा कि जनता ही मुख्यमंत्री बनाती है और जनता ही हटाती है।

शाह के रोड शो में भाजपा समर्थकों की भारी भीड़

सुवेंदु अधिकारी के समर्थन में अमित शाह के रोड शो में भाजपा समर्थकों की भारी भीड़ जुटी है। समर्थक हाथ में भाजपा के झंडे लिए हुए अधिकारी के समर्थन में नारे लगाते दिखे।

बीजेपी को नंदीग्राम व बंगाल से बाहर फेंक देना है- ममता

ममता बनर्जी ने पदयात्रा के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी को राजनीतिक रूप से दफन कर देना है और उन्हें नंदीग्राम व बंगाल से बाहर फेंक देना है।नंदीग्राम के सोना चूरा में ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं किसी अन्य विधानसभा क्षेत्र से भी चुनाव लड़ सकती थी लेकिन मैंने नंदीग्राम को चुना। मैंने ऐसा यहां की माताओं और बहनों के प्रति सम्मान प्रकट करने के लिए किया। नंदीग्राम के आंदोलन को सलामी देने के लिए मैंने सिंगुर की जगह इसे चुना।’ उन्होंने कहा, ‘याद रखिए, अगर मैं एक बार नंदीग्राम में आ गई तो जाऊंगी नहीं। नंदीग्राम मेरी जगह है, मैं यहां रहूंगी।’