कोरोना की चपेट में बॉलीवुड, अक्षय, गोविंदा के बाद भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और शुभांगी अत्रे भी कोरोना संक्रमित

भारत में पहली बार कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार पहुंच गया है. कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद कई राज्यों में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना का प्रकोप फिल्म इंडस्ट्री पर बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बाद गोविंदा भी कोरोना संक्रमित हो गए है. इसके पहले आलिया भट्ट संक्रमित हो गई थी.

मेरे संपर्क में आए लोग कृपया जल्द जांच करवा लें

अब ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में उनकी अभिनेत्री रहीं भूमि पेडनेकर भी कोरोना के चपेट में आ गई है. इसके अलावा ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर लिखा है ‘आज मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टरों और स्वास्थ्य जानकारों की तरफ से दिए गए दिशा निर्देशों को मैं फॉलो कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया जल्द जांच करवा लें।

विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव

दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने भी इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अभिनेता ने लिखा ‘हर तरह की सावधानी और ख्याल के बावजूद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉटिजिव हो गया हूं।

अभिनेता एजाज खान भी कोरोना पॉजिटिव

ड्रग मामले में नारकोटिक्स कॉन्ट्रो ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किए गए अभिनेता एजाज खान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें एक अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है. इस जांच में शामिल अधिकारियों को भी कोविड टेस्ट करवाना होगा.