रुपेश हत्याकांड के तीसरे आरोपी पुष्कर ने कोर्ट में किया सरेंडर, सौरभ का मिला 72 घंटे का रिमांड

रुपेश सिंह हत्याकांड में शामिल तीसरे आरोपी पुष्कर उर्फ छोटू ने पटना सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। घटना के बाद से ही तीसरा आरोपी छोटू फरार चल रहा था। घटना के दौरान दो बाइक में से अपराधियों की एक बाइक को छोटू ही चला रहा था। बाइक पर इसके पीछे 24 मार्च को  मुख्य आरोपी ऋतुराज का खास दोस्त सौरभ बैठा हुआ था। यह बात पूरी तरह से साफ हो चुकी है।

हत्या के बाद पटना से फरार हो गए थे सभी अपराधी

रुपेश की हत्या के बाद सभी अपराधी पटना से फरार हो गए थे. सौरभ की गिरफ्तारी के बाद छोटू को पकड़ने के लिए पुलिस ने कोर्ट से इसकी गिरफ्तारी का वारंट मांगा था। जो कुछ दिनों पहले ही मिल भी गया था। वारंट मिलते ही पुलिस ने पत्रकार नगर थाना के तहत मुन्ना चक इलाके में स्थित छोटू के घर पर छापेमारी कर लगातार दबिश दी। इसी का रिजल्ट है कि वो चुपचाप तरीके से कोर्ट में सरेंडर कर गया।

रिमांड के लिए कोर्ट जाएगी पटना पुलिस

वहीं इस मामले पर पटना के SSP उपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि सरेंडर करने वाले छोटू से पुलिस पूछताछ करेगी। इसके लिए जल्द ही उसे रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अपील की जाएगी। इस कांड का चौथा आरोपी अभी फरार चल रहा है। उसे गिरफ्त में लेने के लिए कार्रवाई चल रही है. जेल में बंद दूसरे शूटर व ऋतुराज सिंह के दोस्त सौरभ उर्फ खरहा की रिमांड पटना पुलिस को मिल गई है। केस के जांचकर्ता व शास्त्रीनगर के थानेदार रामशंकर सिंह की तरफ से 5 दिनों के रिमांड की अप्लाई कोर्ट में की गई थी।

रूपेश सिंह की हत्या 12 जनवरी को पुनाइचाक स्थित उनके अपार्टमेंट के सामने कर दी गई थी. बाइक पर सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर रूपेश को मौत के घाट उतार दिया था