प्यार का अनोखा मामला आया सामने दो प्यार करने वालो को pubg लाया पास। जानिए पूरी कहानी

भारत में पब्जी वीडियो गेम प्रतिबंधित होने के बाद कंपनी ने pubg बैटलग्राउंड इंडिया लॉन्च किया है। जिसको खेलने वालो की बड़ी संख्या भारत में मौजूद है। इस गेम का पूरी दुनिया में क्रेज है या कहें तो पुरिया दुनिया में इसे पसंद करने वालो की संख्या काफी बडी है। इस गेम से जुड़ी कई अच्छी और बुरी खबरे भी अक्सर सामने आती रहती हैं। इस खेल से जुड़ी हुई ताजा खबर को अभी सामने आई है। उसे आप अच्छी कह सकते हैं। इस वीडियो गेम ने अब दो अलग-अलग राज्यों के कपल को साथ लाने का काम किया है।

न्यूज-18 की रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल के धूपगुड़ी के रहने वाले सैनूर आलम नियमित रूप से पबजी खेलते रहते हैं। गेम खेलते-खेलते उनकी पहचान कर्नाटक की फ्रिजा नाम की एक लड़की से हुई थी। गेम खेलते हुए दोनों में पहले दोस्ती हुई। बाद में उन्हें अहसास हुआ कि दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं। इसके बाद उन्होंने एक दूसरे को अपना नंबर दिया और फिर घंटों फोन पर बात करने का सिलसिला चल पड़ा।

दोनों ने कुछ समय पहले ही एक-दूसरे को पसंद करने की बात कबूल की थी लेकिन इससे पहले वे आमने-सामने नहीं मिले थे। जिसके बाद शनिवार को फ्रिजा बेंगलुरु से बागडोगरा होते हुए फ्लाइट से धूपगुड़ी पहुंच गईं। दरवाजे की घंटी की आवाज सुनकर सैनूर ने दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही सैनुर के होश उड़ गए उन्होंने कहा कि ‘जब मैंने फ्रिजा को अपने सामने खड़ा देखा तो मैं चौंक गया। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी।’

सैनूर के परिवार वाले अचानक लड़की के आने से सदमे में आ गए। उन्हें विश्वास नहीं था कि फ्रिज़ा 2554 किलोमीटर की दूरी केवल ऑनलाइन हुए प्यार की वजह से तय कर सकती है। बाद में फ्रिजा ने अपने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी और दोनों की शादी हो गई। स्थानीय मकबूल हुसैन और फिरोज हुसैन इस बात से बहुत खुश हैं कि एक वीडियो गेम की वजह से उनकी गांव में बहू आई।

वहीं, सैनूर के पिता ने कहा, ‘पब्जी की वजह से चार साल का रिश्ता अपने चरम पर पहुंच गया। हम बहुत खुश हैं। ‘