बालू के क्षेत्र पर वर्चस्व को लेकर, गोलियों के तड़तड़ाहट से गूंजा कोइलवर का दियारा सोन नदी तट, इलाके में मचा हड़कंप।

आरा के कोइलवर और बड़हरा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले कमालुचक दियारा सोन नदी का तट शुक्रवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। गोलीबारी की यह घटना बालू क्षेत्र पर वर्चस्व को लेकर हुई। सुबह गोलियों की गूंज से दियारा इलाके में काम कर रहे लोगो में हड़कंप मच गया।

सिपाही गुट और पांडेय गुट में वर्चस्व को लेकर चली गोलियां।


लोगों ने बताया कि सिपाही गुट और पांडेय गुट में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी हुई है। जिसके बाद एएसपी हिमांशु के नेतृत्व में डीआइयू टीम ने कोइलवर व बड़हरा थाने की टीम के एसआइटी के साथ दियारे में छापेमारी की। सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल के साथ दियारे में उतरी पुलिस ने घंटों खाक छानने के बाद दो को संदेह के आधार पर धर दबोचा। बाद में ये दोनों पत्रकार के घर पर फायरिंग के आरोपित निकले। दोनों की पहचान संजय पांडेय और प्रभु कुमार उर्फ पकौड़ी बिंद के रूप में की गयी है।

समाचार पत्र के संवाददाता पर भी किया गया फायरिंग का प्रयास।


छापेमारी के दौरान पुलिस को एक पोकलेन मशीन भी बरामद हुई है। पुलिस ने पकड़े गये अपराधियों के पास से फायरिंग में प्रयुक्त बाइक और उनके पैकेट से कारतूस भी बरामद किया है। बता दें कि कोइलवर थाना क्षेत्र के पचरुखिया कला गांव में बुधवार को दोहरे हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपितों ने एक समाचार पत्र के संवाददाता पर पुलिस की मुखबिरी करने और अवैध बालू के खनन पर खबर लिखने का आरोप लगाते हुए उनके घर पर चढ़ कर फायरिंग की थी।

घटना में बाल बाल बचे पत्रकार के परिजन।


इस घटना में पत्रकार के परिजन बाल बाल बचे हैं। बाद में पत्रकार की मां पार्वती कुंवर ने बुधवार को ही स्थानीय थाने में कांड संख्या 213/22 दर्ज करायी थी, जिसमें तीन नामजद व पांच अज्ञात पर केस दर्ज हुआ था। पत्रकार के दरवाजे पर लगे सीसीटीवी में फायरिंग करनेवाले अपराधियों के करतूत रिकॉर्ड हो गए थे। इसके बाद शुक्रवार को एसपी के निर्देश पर एएसपी हिमांशु के अगुवाई में पुलिस ने संजय पांडे और पकौड़ी बिंद को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस ने कारतूस व बाइक भी बरामद किया है। कोइलवर थाना क्षेत्र के कमालुचक दियारा इलाके से एसपी की गठित डीआइयू टीम ने डबल मर्डर कांड के एक और मुख्य आरोपित संजय पांडेय सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में कारतूस एवं हथियार बरामद किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को इनके पास से राइफल की 23 और पिस्टल की पांच गोलियां मिली हैं। पुलिस को एक पिस्टल भी मिला है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने अभी तक गिरफ्तारी की पुष्टी नहीं की है।