दिल्ली के बवाना में एक फैक्ट्री में लगी आग, औद्योगिक इलाका है बवाना

दिल्ली के बवाना में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। बाहरी दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में एक कार्ड बोर्ड की फैक्ट्री में रविवार सुबह आग लग गई। बवाना दिल्ली का औद्योगिक इलाका है और यहां बड़ी संख्या फैक्ट्रीयों की है। सूचना पर मौके पर पहुंचीं दमकल विभाग की 14 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

फायर बिग्रेड के डायरेक्टर अतुल गर्ग के अनुसार बवाना औद्योगिक एरिया में आज सुबह आग लगी है, यह आग फैक्ट्री की पहली मंजिल पर लगी है। अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। आशंका है कि शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी होगी, लेकिन स्पष्ट रूप से जांच के बाद ही पता चलेगा। दमकल अधिकारियों का भी कहना है कि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकता है, लेकिन अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

वहीं, दिल्ली के दमकल विभाग अधिकारियों के अनुसार, रविवार सुबह करीब आठ बजे सेक्टर दो के एच ब्लॉक में उक्त फैक्ट्री में आग लगने की घटना की सूचना मिली थी। इसके बाद दमकल की गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। आग बुझाने का काम जारी है। उम्मीद है कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा।