महागठबंधन में सीएम उम्मीदवार पर शक्ति सिंह गोहिल ने साधी चुप्पी, कहा-तय समय पर सीएम के नामों का होगा ऐलान

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां अपनी तैयारी में जुट गई है. हाशिए पर चल रही कांग्रेस पार्टी भी अचानक सक्रिय हो गई है. चुनाव के ठीक पहले बिहार के अंदर कांग्रेस पार्टी अपनी जमीनी ताकत को जुटाने में जुटी है. बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने सदाकांत आश्रम में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान शक्ति सिंह गोहिल महागठबंधन में सीएम के चेहरा के सवाल पर बचते दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि पहले महागठबंधन को एक जुट होकर चुनाव जीतने की रणनीति बनानी चाहिए. उसके बाद महागठबंधन के आला नेताओं के साथ बैठकर सीएम के नामों को तय किए जाएंगे.

अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ने की कोशिश

इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष समय कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. बैठक के माध्यम से पार्टी अपनी चुनावी तैयारी की समीक्षा करेगी प्रखंड स्तर पर नेताओं की समीक्षा होगी और क्षेत्र में भ्रमण करने में की जुड़ी हुई जानकारियां ली जाएगी लोगों को ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस से जोड़ने की कोशिश होगी ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत हो.

एनडीए में अंतर्कलह-मदन मोहन झा

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने एनडीए पर निशाना साधते हुए कहा महागठबंधन मैं विवाद की बात करने वाले एनडीए के नेताओं में आपस में कितना विवाद चल रहा था इसका ताजा उदाहरण में चिराग पासवान के द्वारा अपने जिला अध्यक्ष को पार्टी से निकाल देना. क्योंकि उनके जिला अध्यक्ष ने एक बयान दिया कि एनडीए अटूट है और हम साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे हालांकि चुनाव के समय गठबंधन के साथ काम करने में ऐसी परेशानियां सभी पार्टियों के बीच होती है