चिराग पासवान का खुला पत्र-‘राज्यवासियों जदयू को गया आपका हर वोट आपके बच्चे को पलायन पर मजबूर करेगा’

बिहार एनडीए से बागी हुए लोजपा चीफ चिराग पासवान ने राज्यवासियों के लिए एक खुला पत्र लिखा है। भावनात्मक रूप से लिखे गए इस पत्र में, चिराग ने लोगों से आग्रह किया कि वे जेडीयू के उम्मीदवार को वोट देकर एक भी वोट बर्बाद न करें और कहा कि बिहार में अगले महीने चुनावों के बाद भाजपा-एलजेपी की सरकार होगी।

12 करोड़ बिहारियों के लिए करो या मरो की लड़ाई

उन्होंने लिखा, जेडीयू उम्मीदवार को जाने वाला प्रत्येक वोट आपके बच्चों को राज्य से पलायन करने के लिए मजबूर करेगा। यह 12-करोड़ बिहारियों के लिए करो या मरो की लड़ाई है और हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं जानता हूं कि एलजेपी के लिए आगे की राह आसान नहीं है, लेकिन बिहार के लोगों के लिए भी पिछले तीन दशकों से यह आसान नहीं रहा है।

जदयू के खिलाफ लड़ने का आम लोगों का सुझाव

एलजेपी अध्यक्ष ने यह भी कहा कि जेडीयू के खिलाफ लड़ने का निर्णय आम लोगों से प्राप्त सुझावों के आधार पर लिया गया है। उन्होंने लिखा, अलग से चुनाव लड़ने का निर्णय बिहार पर शासन करना नहीं है, बल्कि राज्य पर गर्व महसूस करना है।  उन्होंने आगे लिखा कि कुछ लोग उनके फैसले के लिए अन्य उद्देश्यों को जिम्मेदार ठहराकर मतदाताओं को गुमराह करने की कोशिश कर सकते हैं। चिराग ने लिखा, लेकिन मैं आपको बता दूं, राज्य में नई सरकार भाजपा के नेतृत्व वाली होगी, जिसमें एलजेपी शामिल होगी और पार्टी के चुने हुए विधायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे।