कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर उद्वव ठाकरे पर साधा निशाना,बोली-घमंड टूटना ही था…

महाराष्ट्र राजनीति में चल रहे सियासी घमासान के बीच उद्धव ठाकरे के स्तीफे के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नया वीडियो आ गया है। वहां इतना कुछ होने के बाद भी कंगना की तरफ से इस मामले पर कोई कमेंट नहीं आया था। सोशल मीडिया में इस बात पर सुगबुहाट थी। अब कंगना रनौत ने रीसेंटली एक वीडियो शेयर किया है। इससे पहले एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसमें कंगना ने उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) का घमंड टूटने की बात कही थी। लेटेस्ट वीडियो में कंगना ने हनुमान चालीसा को शिव और शिवसेना से जोड़ते हुए उद्धव ठाकरे पर करारा वार किया है। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत का मुंबई ऑफिस जब बीएमसी ने तोड़ा था तो उन्होंने उद्धव ठाकरे पर जमकर भड़ास निकाली थी। इतना ही नहीं उनका घमंड टूटने की बद्दुआ भी दी थी। अब जब उद्धव ठाकरे सियासी संकट का सामना कर रहे थे तो कंगना चुप रहीं। फाइनली उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने फिर से इशारों में काफी कुछ कहा है और घमंड टूटने की बात भी कही है। कंगना ने कैप्शन में लिखा है, जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है और उसके बाद सृजन होता है। 

शिव भी नहीं बचा सके शिवसेना को

वीडियो में कंगना बोलती हैं, 1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है। 1975 में लोकनेता जेपी नारायण की ललकार से सिंहासन छोड़ो की जनता आती है। सिंहासन हिल गए थे। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है। सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है उसका घमंड टूटना भी निश्चित है। यह किसी व्यक्ति विशेष की शक्ति नहीं है। यह शक्ति है सच्चे चरित्र की। और दूसरी बात हनुमानजी को शिव का बारहवां अवतार माना जाता है। जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें शिव भी नहीं बचा सकते। हर हर महादेव जय हिंद जह महराष्ट्र।