पटना में सीपीआई की भाजपा भगाओं देश बचाओं रैली में बोले सीएम नीतीश, कहा- कांग्रेस को इंडिया गठबंधन की चिंता नहीं, विधानसभा चुनाव पर ही है सारा ध्यान

पटना के गांधी मैदान के मिलर स्कूल में सीपीआई की भाजपा बचाओं देश बचाओं रैली का आयोजन किया गया है….जिसमें वाममोर्चा के सभी प्रमुख नेता मौजूद हैं….वहीं मिलर स्कूल का मैदान लाल झंडा से पटा हुआ है….सीपीआई की रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इंडिया गठबंधन की चिंता नहीं है। वो 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं। उनकी वजह से इंडिया गठबंधन का कामकाज प्रभावित हुआ है। अब हम लोग आगे की बातें चुनाव के बाद ही बैठकर तय करेंगे।  उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों के बाद फिर से सबको बुलाया जाएगा.

गुरुवार को मिलर स्कूल में हो रही इस रैली में मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि सीपीआई के साथ हमारा पुराना रिश्ता है। कम्युनिस्ट पार्टी दो हिस्सा में बंट गई है। इसको एक होने के लिए सोचना चाहिए।

बीजेपी को देश की आजादी से कोई मतलब नहीं

नीतीश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जो सरकार देश में है उसको देश की आजादी से कोई मतलब नहीं है। भाजपा हिंदू-मुस्लिम में झंझट करना चाहती है। 2007 से हम कंट्रोल कर रहे हैं।

हम लोग बिहार में 95% को एकजुट किए हैं। बिहार में जितना काम किया जा रहा है वह कहां छप रहा। उन्होंने कहा कि हम लोग इतना बहाली किए हैं फिर भी थोड़ा-बहुत छपता है।