राबड़ी आवास पहुंची ईडी की टीम…लालू- तेजस्वी को दिया समन, लैंड फॉर जॉब मामले में पूछताछ के लिए बुलाया

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद सीएम नीतीश कुमार से मिलने एक अणे मार्ग पहुंचे…उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी साथ थे…बताया जा रह है कि दोनों के बीच करीब 45 मिनट तक बातचीत हुई…वहीं दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम राबड़ी आवास पहुंची। एक अधिकारी की ओर समन के कागजात दिया गया। इसे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की ओर से रिसीव किया है।

ईडी ने लालू-तेजस्वी को पूछताछ के लिए बुलाया

इससे पहले भी ईडी की टीम ने लालू यादव और तेजस्वी यादव दोनों पूछताछ के लिए समन भेजा था। उन्हें लैंड फॉर जॉब मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। तेजस्वी यादव को 22 दिसंबर और लालू को 27 दिसंबर को एजेंसी के सामने पेश होने को कहा गया है। इस दौरान दोनों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

ईडी की टीम पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची थी. लालू यादव पर केंद्रीय जांच एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. शुक्रवार को एक बड़े घटनाक्रम में प्रवर्त्तन निदेशालय ने लालू परिवार को नोटिस दिया है. उन्होंने पीले लिफाफे में एक नोटिस रिसीव कराया.

ईडी ने तेजस्वी यादव को दिया समन

वहीं राबड़ी आवास 10 सर्कुलर आवास पर ईडी की टीम को देख बिहार की  सियासत में हड़कंप मच गया। इसकी खबर मिलते ही आरजेडी कार्यकर्ता राबड़ी आवास पहुंचे…लेकिन तबतक ईडी की टीम राबड़ी आवास से निकल चुकी थी….बताया जा रहा है कि ईडी टीम के राबड़ी आवास के अंदर गई। वहां पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मौजूद थे। टीम ने तेजस्वी यादव को समन का पेपर दिया। इसके बाद वापस लौट गए।