बक्सर में अश्विनी चौबे क्या BJP के साथ करेंगे बड़ा खेला? बोले..बक्सर में ही रहूंगा.. यहां अभी बहुत कुछ होने वाला है

बक्सर से अश्विनी चौबे का बीजेपी से टिकट कटने के बाद वो काफी सुर्खियों में हैं. उनके बयान की काफी चर्चा हो रही है. वहीं, ऐसा ही उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें अश्विनी चौबे कहते नजर आ रहे हैं कि पार्टी ने क्या समझा-नहीं समझा यह हम नहीं जानते हैं, लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी थ जो चुनाव के बाद नंगे होंगे. अभी नामांकन बाकी है, बहुत कुछ होने वाला है, चिंता मत करो, कुछ भी होगा मंगलमय होगा।

दरअसल, पटना के कदमकुआं में जेपी आवास चरखा समिति में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अश्विनी चौबे ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि परशुराम का वंशज होने के कारण लोकसभा चुनाव में उनका टिकट काट दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी, उसका वह ईमानदारी से निर्वहन करेंगे। बता दें कि राज्यमंत्री अश्विनी चौबे लगातार दो बार बक्सर से सांसद रहे हैं। लेकिन इस बार लोकसभा चुनाव में उनका टिकट कट गया है।

अश्विनी चौबे ने कहा कि बक्सर वासियों आपका मैंने नमक खाया है. पूर्वजों की धरती पर पूर्वजों का नमक खाया हूं, इसलिए बक्सर को कभी छोड़ नहीं सकता. बक्सर हमारा कर्मभूमि है और पूर्वजों की भूमि है. बक्सर कैसे छोड़ सकता हूं? आप चिंता मत करिए, मैं ही रहूंगा बक्सर में- मैं ही रहूंगा. आपका बेटा आपका भाई अश्विनी चौबे ही बक्सर में दिखाई देगा‌. तमाम अफवाह फैलाने वाले जितने भी लोग हैं वह ध्वस्त हो जाएंगे. बता दे कि बक्सर लोकसभा सीट से बीजेपी ने मिथिलेश तिवारी को टिकट दिया है. इस बार अश्विनी चौबे का टिकट कट गया