गया में पीएम और सीएम पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा- भाजपा के घोषणा पत्र में न तो नौकरी और न पलायन का कोई जिक्र

गया जिले के औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत इमामगंज विधानसभा क्षेत्र के जमुना मैदान और गया लोकसभा क्षेत्र के वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र में राजद नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रहे। साथ ही एनडीए घटक दलों के नेताओं पर जमकर बरसे। एनडीए के गढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने चिलचिलाती धूप में नौजवानों को खड़ा देख सभी लोगों के जज्बे को सलाम किया। तेजस्कवी यादव ने कहा कि अभय कुशवाहा को लालू जी ने लालटेन थमाया है, इसलिए आपलोग इनको जीत हासिल करवाईये।

तेजस्वी यादव भाषण देते हुए ने एनडीए पर खूब बरसे। उन्होंने कहा कि 18 साल से एमपी एनडीए का है। उन्होंने क्या काम किया है आपके लिए। यह आपको विचार करना है। इन क्षेत्रों में लगातार आप देखेंगे विधायक भी एनडीए का, सांसद भी एनडीए का, प्रधानमंत्री भी एनडीए का, मुख्यमंत्री भी 18 साल से एनडीए का ही है। आपके इमामगंज की गरीबी और बेरोजगारी के लिए क्या-क्या किया। महंगाई क्यों नहीं कम किया।

तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लोग लोकतंत्र की हत्या कर संविधान को बदल देना चाहते हैं। आपके अधिकार को छिनना चाहते हैं। आज भाजपा ने घोषणा पत्र जारी किया है लेकिन बिहार के लिए कुछ नहीं था। भाजपा के घोषणा पत्र में बिहार के नौजवानों के लिए नौकरी का जिक्र भी नहीं था। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार से पलायन कैसे रुकेगा, इसका भी जिक्र नहीं ।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं इसी मैदान में पिछली बार 2020 में आया था। तब हमने कहा था कि एक मौका दीजिए। तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाइएगा तो 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे। चाचा जी के लिए हमारी शुभकामनाएं है, वह जहां रहे स्वस्थ रहें, अच्छे से रहे। हमे 17 महीने के लिए उपमुख्यमंत्री बनाया। 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी नहीं दे पाए। लेकिन 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का काम किया। चाचा जी पलट गए नहीं तो अभी तक 10 लाख सरकारी नौकरी लोगों को दे देते। 17 महीना में हम लोगों ने काम किया है। हम 17 माह सेवा करने का मौका मिला तो रात-रात भर घूम के छापा मारते थे। अस्पताल में कोई डॉक्टर आ रहा है कि नहीं, इलाज कर रहा है कि नहीं, दवा मिल रहा है कि नहीं, साफ सफाई है कि नहीं, इस तरह काम किया है