धनबाद के पास कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक ही परिवार के चार लोग सहित पांच की दर्दनाक मौत

गया से कोलकाता लौटने के दौरान कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक ही परिवार के चार लोग सहित पांच की दर्दनाक मौत हो गई। पूरा परिवार 24 मार्च से गया में लॉकडाउन के कारण फंसा हुआ था। 24 मार्च को इन्हें राजधानी एक्सप्रेस से कोलकाता जाना था लेकिन लॉकडाउन होने के कारण इन्हें गया में रुकना पड़ा। इस बीच कोलकाता लौटने के दौरान यह हादसा हुआ।

घटना मंगलवार की अहले सुबह धनबाद जिले के गोविंदपुर स्थित बरवा पूर्वी जीटी रोड पुल पर हुई है। होंडा सिटी कार के गढ्ढे में गिरने के कारण कार में सवार सभी पांचों लोगों की मौत हो गई। सोमवार की रात सवा दस बजे कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित जामा मस्जिद के पास रहने वाले हाजी शमीम के बेटी-दामाद का परिवार कोलकाता के लिए निकला था।

मरने वालों में हाजी शमीम की बेटी अनाबिया, दामाद दानिज नवाज, नीतीनी अमबरीन और बेटा अखलाख अहमद के अलावा ड्राइवर सचयेन्द्र सान्याल शामिल है। कोलकाता में रहने वाले दानिज नवाज के पिता ने कोलकोता से गाड़ी भेजी थी। परिवार बेटा-बहू और पोती को लाने के लिए। कोलकाता में ही बिजनेस करने वाले अखलाख अहमद भी उनके साथ हो लिए और रास्ते में यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद से गया में पूरे परिवार पर सदमे में है। सोमवार की रात ईद मनाकर निकले लोगों की सुबह मौत हो जाएगी ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था।

स्थानीय लोगों के मुताबिक दानिश नवाज का पुश्तैनी घर गया के मोहनपुर में डंगरा के पास रंघवा गांव में है। बिनजेस के कारण सभी कोलकाता में बस गए हैं। सभी का अंतिम संस्कार मोहनपुर में होने की बात कही जा रही है।