बिहार के कई जेलों में एक साथ की गई छापेमारी, मोबाईल, चार्जर, खैनी और गांजा बरामद, कैदियों में मचा हड़कंप

पटना के बेऊर जेल में गांजा पीने का मामला सामने आने के बाद आज तड़के सुबह सुबह प्रदेश के कई जेलों में एक साथ छापेमारी की गई. इस छापेमारी का नेतृत्व जिला के डीएम और एसपी किया. मुंगेर, सिवान, मोतिहारी, नवादा, बक्सर व अन्य जिलों में अधिकारियों ने छापेमारी की कार्रवाई की। इस छापेमारी में मंडल कारा में बंद कैदियों में हड़कंप जरूर मचा रहा।

कई जेलों में मिला मोबाईल, चार्जर

मुंगेर में जिले के डीएम व सदर एसडीओ के नेतृत्व में मंडल कारा में छापेमारी की गई। करीब दो घंटे तक चली इस छापेमारी में जेल से कोई सामान तो नहीं मिला। नवादा जिले के मंडल कारा में डीएम यहपाल मीणा सहित तमाम अधिकारियों ने छापामारी की। इस दौरान खैनी का पुड़िया समेत कुछ खराब मोबाइल, चार्जर इरफान 2 चाकू 2 ब्लेड 1 चुनौती 21, 250 ग्राम खैनी व 4 ताश के पैकेट मिले। सिवान जिले के मंडल कारा में घंटो चली छापेमारी के दौरान एसपी अभिनव कुमार, sdm समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे। घंटो चली छापेमारी के दौरान सभी वार्डों में सघन जांच किया गया।

इस जेल में कई खतरनाक कैदियों को रखा गया

बक्सर केंद्रीय कारा में डीएम और एसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गयी. 3 घंटों तक सभी सेलों में छापेमारी की गई. कई थानों की पुलिस भी पहुंची हैं. इस जेल में कई खतरनाक कैदियों को रखा गया है.  मोतिहारी सेन्ट्रल जेल में चल रही है छापेमारी के दौरान सदर एसडीओ और एसडीपीओ के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रही। जेल के एक-एक वार्ड की तलाशी ली गई। नालंदा जिला के बिहार शरीफ मंडल कारा में मंगलवार के अहले सुबह डीएम योगेंद्र सिंह व एसपी निलेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। जेल के बाहरी और आंतरिक सुरक्षा के लिए बने वाचिंग टावर पर चढ़कर खुद डीएम ने निरीक्षण किया व जेल के अंदर बने वार्डो का बारी बारी से पड़ताल की गई। जहानाबाद डीएम और एसपी के नेतृत्व में भी छापेमारी अभियान चलाया गया. छापेमारी के दौरान 5 मोबाइल बरामद किया गया है.