आज शाम JDU में शामिल हो सकते हैं गुप्तेश्वर पांडेय, कल CM नीतीश से हुई थी मुलाकात

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आज शाम जदयू का दामन थाम सकते हैं। आपको बता दें कि कल हीं उन्होंने जदयू कार्यालय पहुंचकर सीएम नीतीश से मुलाकात की थी। और उसके बाद पार्टी में शमिल होने के कयासों पर कहा था इस दौरान उन्होंने राजनीतिक मुद्दों पर बात नहीं की। वे बस सीएम नीतीश को धन्यवाद देने आये थे। लेकिन सूत्रों के हवाले से अब यह साफ हो गया है कि आज शाम को वे जदयू में शामिल हो सकते हैं।

कल की थी सीएम नीतीश से मुलाकात

इससे पहले, पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के शनिवार को जेडीयू के प्रदेश मुख्यालय जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। इसके बाद उनके जेडीयू में शामिल होकर ’तीर’ चलाने और प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं थीं। बता दें कि जेडीयू का चुनाव चिन्ह तीर है।
पटना स्थित जेडीयू मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश से मुलाकात करने के बाद गुप्तेश्वर ने कहा, ’मेरी कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है। उनको धन्यवाद देने आया था कि उन्होंने मुझे पूरी स्वतंत्रता काम (पुलिस महानिदेशक के पद रहने के दौरान दायित्वों के निर्वहन में) करने की दी। सेवानिवृत्ति के बाद मैं सिर्फ उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता था।’

बक्सर से लड़ सकते हैं चुनाव

गुप्तेश्वर के अपने पैतृक जिले बक्सर से बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं। मीडिया के एक वर्ग की रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि गुप्तेश्वर वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव में अपना भाग्य आजमा सकते हैं। निवर्तमान जेडीयू सांसद बैद्यनाथ महतो के निधन से यह सीट खाली हुई थी।