दर्दनाक सड़क हादसा: बेटी की डोली को कंधे देने से पहले परिजनों को उठाना पड़ा जवान बेटे की अर्थी।

समस्तीपुर में चचेरे भाई की शादी में बारात जा रहे दो युवकों की मौत मुसरीघरारी के पास एन एच 28 पर हुई सड़क दुर्घटना में हो गई। मृतक की पहचान समस्तीपुर के केवटा वार्ड संख्या एक निवासी विनोद राम के पुत्र विकास कुमार (20) और गोपाल राम के पुत्र चिंजीवी कुमार(20) के रूप में हुई है।

घटना के बाद मुसरीघरारी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया और फिर मृतकों का शव स्वजनो को सौप दिया। जानकारी मिल रही है कि विकास अपने चचेरे भाई शंकर राम के पुत्र टुनटुन राम की शादी में अपने दोस्त चिंजिवी के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था। इसी दौरान NH 28 के मुसरीघरारी के पास एक अज्ञात वाहन दोनो को कुचलते हुए फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर ही विकास की मौत हो गई जबकि उसके दोस्त की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हुई।

वहीँ सोमवार की सुबह गांव में शव आते ही दोनो परिवार में कोहराम मच गया। दोनो दोस्तो की शव एक साथ निकली तो वहा मौजूद हर एक आंखो में आंसू आ गए। बता दें कि विकास की मौत ने बहन की खुशियों को पल भर में मातम में बदल दिया। बहन की डोली उठने से पहले भाई की अर्थी उठी तो विकास के घर में कोहराम मच गया। विकास की बहन की चीत्कार ने पूरे गांव में रूला दिया। बताया जाता है कि मृतक विकास की बहन सुष्मिता की शादी 12 मई को होनी थी। सोमवार को सुष्मिता का फल दान होनी थी लेकिन सुष्मिता के फल दान के दिन भाई की अर्थी उठी।