अररिया में आधी रात को लगी एक भीषण आग, 100 झोपड़िया हुई जलकर खाक कड़ी मेहनत के बाद आग पर पाया काबू ….

अररिया में एक भीषण आग की घटना घटी है। अररिया प्रखंड के रामपुर मोहनपुर पश्चिमी पंचायत की ये घटना है जहां गुरुवार की मध्य रात्री को अचानक आग ने तांडव मचा दिया. देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया और करीब एक सौ झोपड़ी जलकर राख हो गयी। हालाकि आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है. दमकल की गाड़ियों के साथ पहुंचे अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

अवैध तरीके से बनाए गये करीब 100 झोपड़ियों में लगी आग…

अररिया प्रखंड के रामपुर मोहनपुर पश्चिमी पंचायत स्थित सरकारी खेल मैदान रामपुर में अगलगी की बड़ी घटना घटी। यहां अवैध तरीके से बनाए गये करीब 100 झोपड़ियों को आग ने अपनी जद में ले लिया और देखते ही देखते ये झोपड़ियां जलकर खाक हो गयी। आग लगने की घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोगों में भी अफरा-तफरी मच गयी। झोपड़ियों में लगी आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

चाय नाश्ते का दुकान भी जला…

बताया जा रहा है कि आग लगने से एक चाय नाश्ता का दुकान भी इसकी चपेट में आ गया और जल गया। वहीं बड़ी संख्या में जलावन, पुआल, भूसा सहित सैकड़ों बंडल टीना जलकर बर्बाद हो गया, ऐसी जानकारी सामने आ रही है।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया…

इस भीषण अगलगी की सूचना ने अग्निशमन विभाग के भी नींद उड़ा दिये। दमकल की दो बड़ी व तीन छोटी वाहन लेकर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. मौके पर बैरगाछी ओपी पुलिस भी मौजूद रही। वहीं घटना में दस लाख रुपये की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है।