चिरैयाटांड़ पुल के नीचे हुए कारोबारी की मौत पर बिहार की राजनीति में आया उबाल, विपक्ष ने नीतीश को बताया गुंडो का संरक्षक…..

बिहार में बढ़ते अपराध और दिनदहाड़े बिहार की राजधानी के करबिगहिया में कारोबारी (डिस्ट्रीब्यूटर) की हत्या के मामले में बिहार की सियासत गरमा गई है। इस घटना के बाद से विपक्ष सत्ता पक्ष पर पूरी तरह से हमलावर है। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा देर शाम पटना के करबिगहिया पहुंचे और करबिगहिया के व्यवसायियों से मुलाकात की साथ ही घटना के बारे में पूरी जानकारी ली। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कुर्सी और सत्ता के लिए बिहार को मुख्यमंत्री ने आज गुंडों के हवाले कर दिया है।

राज्य में खुलेआम अपराध हो रहे हैं। विजय सिन्हा ने पूछा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बतायें कि क्या यही जनता राज है। नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने बताया कि वह आरा से कल आए है और वहां भी लगातार अपराध की घटनाएं हो रही हैं। वहां भी दुकान से खींचकर सरेआम एक व्यक्ति की हत्या की गई है। राज्य के कई जिलों में लगातार अपराध हो रहे है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बनकर बैठे हैं। प्रशासन चुपचाप तमाशा देख रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में प्रसाशन तंत्र पूरी तरह से फेल है। अपराधियों के सामने प्रसाशन बेबस है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा राज्य में बढ़ते अपराध से जनता परेशान हो चुकी है और अब जनता सड़कों पर उतर कर आक्रोश जताएगी। विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हमलोग भी सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ेंगे। ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है. इनको हम सत्ता से उतार कर ही रहेंगे।