भारत की राह पर चल रहे अंग्रेज, मोदी के कदम को अपने देश में किया फॉलो तो ट्रेंड करने लगा #clapforourcarers

कोरोना वॉरियर्स का हौसला अफजाई और आभार व्यक्त करने के लिए आपने भी ताली और थाली बजायी होगी। कोरोना के इस कहर के कारण अभी आप भूले नहीं होंगे प्रधानमंत्री के उस अपील को, जिसपर पूरा देश एकसाथ आकर खड़ा हो गया था और 22 मार्च को शाम पांच बजे तालियों, थालियों और घंटी की आवाज से वातावरण गूंजने लगा था।
अब आपको हम बता दें कि भारत के इस महत्वकांक्षी कदम का जिक्र हम क्यों कर रहे हैं? तो आपको बता दें कि पीएम मोदी की यह अपील और सोच दुनियाभर में ट्रेंड कर रहा है। साथ हीं दूसरे देश भी इसे अपना रहे हैं।

ब्रिटेन ने भी पीएम मोदी के इस कदम को फॉलो करते हुए पूरे देश में कोरोना वॉरियर्स के समर्थन में ताली बजवाई। कोरोना वायरस की आपदा से ब्रिटेन जूझ रहा है। संकट की इस घड़ी में स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाएं से जुड़े लोगों के प्रति आभार व्‍यक्‍त करने के लिए 26 मार्च को पूरे ब्रिटेन में लोगों ने ताली बजाकर उनका अभिनंदन किया.भारत में यदि सोशल मीडिया पर ताली यदि ट्रेंडिंग शब्‍द है तो ब्रिटेन में #clapforourcarers ट्रेंड कर रहा है।

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के साथ भारतीय मूल के वित्‍त मंत्री ऋषि सुनक ने भी 10 डाउनिंग स्‍ट्रीट के बाहर खड़े होकर तालियां बजाकर इस जंग के खिलाफ लड़ने वालों का हौसला बढ़ाया। मकसद एक हीं है कोरोना को किसी भी प्रकार से हराना है।