‘PK’ को लेकर सीएम नीतीश कुमार का टूटा सब्र का बांध, कहा अमित शाह के कहने पर जेडीयू में हुई ‘PK’की एंट्री

प्रशांत किशोर को लेकर आखिरकार सीएम नीतीश कुमार का सब्र का बांध टूट ही गया. नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कहने पर जेडीयू में ज्वाइन कराया था, अब मन कुछ और होगा…इसलिए ये सब कर रहा है.

‘पीके का मन कहीं और जानें का होगा’

दरअसल प्रशांत किशोर ने लगातार बीजेपी नेताओं पर जोरदार हमला कर रहे थे तो मीडिया ने सहयोगी पार्टी होने के नाते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल पूछा था. उसपर जवाब देते हुए नीतीश बोले- “छोड़िये न उससे क्या मतलब, जहां मन हो जाये. अब उ पार्टी में आया कैसे. हमको अमित शाह जी कहे-उसको ज्वाइन कराइये, उसके ज्वाइन कराइये. तब पार्टी में ज्वाइन कराये. भाई कोई कुछ करता है तो मन कुछ और होगा. कहीं जाने का मन होगा. स्‍ट्रैटजिस्‍ट के रूप में किसी-किसी का काम करता है. अब सुनने में आया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए काम कर रहा है.

‘पीके को जेडीयू की विचारधारा माननी होगी’

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रशांत किशोर के बयान पर कभी इनते हमलावर नहीं हुए थे. नीतीश कुमार यही नहीं रूके उन्होंने पीके पर हमला बोलते हुए बोले “ऐसे आदमी के बारे में हमलोगों से कुछ नहीं पूछिये. वहीं पूछ लीजिये कि पार्टी में रहियेगा या नहीं. हमारे यहां रहेगा तो भी ठीक, नहीं रहेगा तो भी ठीक. हमको अब कोई मतलब नहीं है. लेकिन हां, अगर हमारे यहां रहेगा तो हमारी पार्टी का जो बुनियादी ढांचा है उसको अंगीकार करना होगा.

‘NPR के कई बिंदुओं पर आपति’

1 मार्च को गांधी मैदान में होगा जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन

पार्टी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि एनपीआर के कई बिंदुओं को लेकर आपत्ति है. नीतीश कुमार ने ऐलान किया कि 1 मार्च को पटना के गांधी मैदान जेडीयू का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित की जाएगी

सीएम आवास पर हुई  जेडीयू की बैठक

सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में जेडीयू की अहम बैठक हुई. 4 घंटे से अधिक समय तक चली बैठक में पार्टी के सभी पदाधिकारी, सांसद, विधायक शामिल रहे. लेकिन पार्टी के नेता प्रशांत किशोर को बुलावा नहीं भेजा गया था.